अरुण भारद्वाज बने एचयूजे के जिला प्रधान, धीरज बजाज महासचिव

E-mail Print PDF

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस की जिला कार्यकारिणी की बैठक स्थानीय लक्ष्मी स्वीटस में आयोजित की गई। बैठक में यूनियन के द्वारा किए जाने वाले कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर भास्कर संवाददाता अरुण भारद्वाज को सर्वसम्मति से जिला प्रधान चुना गया, वहीं सचकहूं के ब्यूरो चीफ धीरज बजाज को लगातार तीसरी बार जिला महासचिव का दायित्व सौंपा गया। जनगौरव के संपादक संसारभूषण दिवाकर को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

प्रदेश महासचिव बलजीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित एचयूजे की बैठक में पूर्व संरक्षक एमपी भार्गव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष डा. गजेंद्र सिंह, मणिकांत मयंक, गुरजीत सिंह मान सहित जिलाभर से आए सदस्य उपस्थित थे। बैठक में वर्ष 2011-12 के लिए जिला प्रधान व जिला महासचिव का सर्वसम्मति से चुनाव हुआ।

इस अवसर पर यूनियन द्वारा हिंदी दिवस के अवसर पर वर्कशाप आयोजित करवाने, मीडिया हाउस स्थापित करने तथा दिवंगत पत्रकार डा. ओपी बंसल की स्मृति में अवार्ड दिए जाने इत्यादि निर्णयों पर विचार विमर्श किया गया। नवनियुक्त जिला प्रधान अरुण भारद्वाज तथा महासचिव धीरज बजाज ने अपनी नियुक्ति पर सभी सदस्यों का आभार जताया।


AddThis