प्रदीप सिंह हैप्‍पी बने प्रधान, दर्शन सिंह सोढ़ी महासचिव

E-mail Print PDF

प्रेस क्लब एसएएस नगर की आम बैठक शनिवार को संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता क्लब के प्रधान हिलेरी विक्टर ने की। बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें सर्वसम्‍मति से प्रदीप सिंह हैप्पी (रोजाना स्पोक्समैन) को प्रधान व दर्शन सिंह सोढ़ी (पंजाबी ट्रिब्यून) को महासचिव तथा हिलेरी विक्टर (हिन्दुस्तान टाइम्‍स) को चेयरमैन तथा दलजीत सिंह (पीटीसी चैनल) को वाइस चेयरमैन बनाया गया है।

इनके अलावा केवल सिंह राणा (रोजाना अजीत) को वरिष्ठ उपप्रधान, मनोज जोशी (दैनिक भास्‍कर) व विशाल शंकर (अमर उजाला) को उपप्रधान, जसविंदर सिंह (जगवाणी) व धर्म सिंह को संयुक्त सचिव तथा चंद्रकांत (अर्थ प्रकाश) को संगठन सचिव एवं कुलवंत गिल (पहरेदार) को कार्यालय सचिव मनोनीत किया गया है जबकि वरिष्ठ पत्रकार हरबंस सिंह बागड़ी (देश सेवक) को फिर से वित्त सचिव बनाया गया है।

इस मौके पर गुरप्रीत सिंह नियामियां (जगवाणी, पंजाब केसरी) को स्क्रिनिंग कमेटी का चेयरमैन तथा हरपाल कौर गिल (चढ़दी कलां) को स्वागत कमेटी का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया। नये बने प्रधान हैप्पी ने भरोसा दिलाया कि वह क्लब को शिखर पर पहुंचाने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे तथा क्लब के लिए जमीन लेने के लिए पंजाब के मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा किये गये वायदे को पूरा कराने के लिए पूरी तरह से प्रयत्न करेंगे।


AddThis