कोडरमा में पत्रकारों का सामूहिक बीमा होगा

E-mail Print PDF

कोडरमा जिले के पत्रकारों का सामूहिक बीमा होगा साथ ही समाचार संकलन में सुविधा के लिये सभी सदस्यों को प्रेस क्लब सह कोडरमा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट का परिचय पत्र भी जारी किया जायेगा। रविवार को कोडरमा स्थित वन विश्रामागार में प्रेस क्लब की बैठक में उक्त निर्णय लिया गया। इसमें 15 मई को फुलवरिया गांव में चिकित्सा शिविर लगवाने का भी निर्णय लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता कार्यकारी अध्यक्ष अमरेन्द्र श्रीवास्तव ने की जबकि संचालन महासचिव मनोज कुमार झुन्नू ने किया। इसमें हाल ही में सम्पन्न हुए संगठन के चुनाव पर भी चर्चा की गयी और उसके बाद उठाये गये मुद्दों पर कोई जवाब नहीं देने या संतुष्ट नहीं करने और फर्जीवाड़ा के जरिये चुनाव कराने की भी निन्दा की गयी। बैठक में सभी सदस्यों के लिये 50 रुपये मासिक शुल्क निर्धारित किया गया, साथ ही बैंक में खाता खोलने व बैनर रसीद छपवाने का भी निर्णय लिया गया।

बैठक में संजीव समीर, सत्येन्द्र कुमार गौतम, आफताब आलम, मनोज कुमार गुड्डू, संजय साजन, रणधीर कुमार सिंह, देवेन्द्र कुमार, मनोज कुमार झुन्नू, नौशाद अख्तर, संजय शर्मा, रामवृक्ष सिंह, विनय शांडिल्य, गणपत कुमार, गौतम पंडित, अनिरूद्ध प्रसाद, रामवचन कुमार, गजाधर प्रसाद, दिवाकर यादव, राजेन्द्र वर्णवाल, श्रीकांत, भालचन्द्र पांडेय, जितेन्द्र कुमार, प्रवीण चन्द्रा, आशुतोष सिन्हा, अयूब खान, संतोष कुमार, मकसूद आलम, तारिणी प्रसाद समेत अन्य लोग शामिल थे।


AddThis