अब बजेगा अमर सिंह का टेप, सुप्रीम कोर्ट ने रोक हटाई

E-mail Print PDF

अमर सिंहअमर सिंह इस टेप में नेताओं, अभिनेत्रियों, संपादकों आदि इत्यादि से तरह तरह की बातें कर रहे हैं. इस टेप को जब कुछ बरस पहले लीक किया गया था तो अमर सिंह भागे भागे सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे और टेप के प्रसारण पर फटापट रोक लगवाने में कामयाब हो गए थे. पर अब सुप्रीम कोर्ट ने इस टेप के प्रसारण पर से रोक हटा दी है. टेप को अब बजाया जा सकता है और अमर सिंह की बातें सुनी जा सकती हैं.

कुछ दिनों पहले एक टीवी चैनल पर अमर सिंह ने अपने टेप के बारे में कहा था कि वो पुरानी बात है और उसमें वो मजा नहीं है जो शांति भूषण की सीडी में है क्योंकि शांति भूषण का मामला ताजा है. ज्ञात हो कि शांति भूषण की बातचीत वाली सीड लीक करने का आरोप अमर सिंह पर लगा था. अमर सिंह अपनी सीडी पर रोक लगाने के लिए जब सुप्रीम कोर्ट गए थे तो उस समय शांति भूषण प्रशांत भूषण ने सुप्रीम कोर्ट में दलील दी थी कि अमर सिंह की सीडी के प्रसारण पर रोक नहीं लगाया जाना चाहिए क्योंकि ये सीडी जेनुइन है और इसमें हुई बातचीत से कई भेद खुलते हैं. तब अमर सिंह ने बातचीत बेहद निजी होने की दुहाई दी थी. सुप्रीम कोर्ट ने तब अमर सिंह के पक्ष को मजबूत मानते हुए सीडी के प्रसारण पर रोक लगा दी थी लेकिन अभी अभी जो सूचना सुप्रीम कोर्ट से मिली है, उसमें बताया गया है कि सुप्रीम कोर्ट ने सीडी पर से रोक हटा ली है.

अगर आपमें से किसी के पास अमर सिंह वाली सीडी हो तो कृपया उसे भड़ास4मीडिया तक पहुंचाएं ताकि अमर सिंह का टेप यहां भी बजाया जा सके. आप टेप को This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it पर भेज सकते हैं. भेजने वाले के नाम का उल्लेख व पहचान का खुलासा किसी कीमत पर नहीं किया जाएगा.


AddThis