जया का बंगला बने न्यारा... अमर ने दो करोड़ वारा...

E-mail Print PDF

इस टेप से पता चलता है कि अमर सिंह जया प्रदा को कितना चाहते थे. सांसद के रूप में जया प्रदा को मिले बंगले की साज-सज्जा पर अमर सिंह ने दो करोड़ रुपये खर्च कराए. ऐसा उनका खुद कहना है. इस टेप में जया और अमर सिंह के बीच बातचीत को सुनिए. अमर सिंह जया प्रदा से पूछ लेते हैं कि हेलो जया जी, आर यू ओके इन रामपुर? सेफ एंड सेक्योर? यहीं से बातचीत शुरू होती है. फोन अमर सिंह करते हैं.

वे शुरुआती बातचीत के बाद बंगले के रंग-रोगन के बारे में बताते हैं... इस पर जया प्रदा कहती हैं कि ज्यादा खर्च करके कोई फायदा नहीं क्योंकि लोकसभा का कोई भरोसा नहीं है. इसके बाद अमर सिंह जया प्रदा को चौंकाते हुए कहते हैं कि ज्यादा खर्च नहीं कर रहे हैं, एलीगेंट बट सिंपल साज-सज्जा करवा रहा हूं. इस पर खर्च दो करोड़ रुपये आ रहे हैं. जया प्रदा चौंकते हुए कहती हैं- क्या बात कर रहे हैं आप? तब अमर सिंह कहते हैं- मैं कसम खाकर कह रहा हूं.

इसी टेप में शुरुआत में अपने हेल्थ चेकअप के बाबत अमर सिंह जया प्रदा को बताते हैं कि मीटिंग फिक्स हो जाने के कारण हेल्थ चेकअप कल की जगह परसों कराउंगा. तब जया प्रदा पूछती हैं कि कहां कराएंगे. अमर सिंह फोर्टिस का नाम लेते हैं. तब जया बोलती हैं- हां, ये ठीक है. मेट्रो मत जाना. अमर भी कहते हैं- मेट्रो जाने का मतलब ही नहीं. इस टेप के आखिरी हिस्से में अमर सिंह जया प्रदा को राजनीतिक ज्ञान, समीकरण, पर्सपेक्टिव समझाते हैं. लीजिए, आप भी सुनिए-समझिए और कोई नई बात समझ में आए तो सबको समझाइए, नीचे दिए गए कमेंट बाक्स के जरिए...

There seems to be an error with the player !

अमर सिंह से जुड़े सभी टेप और सभी खबरें सुनने-पढ़ने के लिए क्लिक करें- अमर कथा टेप


AddThis