आदेश सुन कनी सकपकाईं, समर्थक रोए-चिल्लाए

E-mail Print PDF

: धरा रह गया लाव-लश्कर : रुआंसी हुईं तो पति और राजा की पत्नी ने दिलासा दिया :  सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के जज ओपी सैनी ने जब कनी और शरद को हिरासत में लेने के आदेश दिए तो कनीमोझी आदेश सुनकर सकपका गईं. वे असहाय सी दिखने लगीं. तब उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें ढांढस बंधाया. कनी के पति अरविन्दन ने तसल्ली दी. सीबीआई स्पेशल कोर्ट में द्रविण मुनेत्र कणगम (द्रमुक उर्फ डीएमके) के संसदीय दल के प्रमुख टीआर बालू भी मौजूद थे.

डीएमके के कई अन्य दिग्गज नेता और सांसद मौजूद थे. पूरा लाव-लश्कर कनी के साथ खड़ा था. पर अदालत के आदेश के बाद सब कुछ धरा रह गया. डीएमके के कई लोग खुद को असहाय पाते हुए चिल्लाने लगे. कुछ लोग कनी के लिए रोने लगे. खुद कनी भी अदालत के आदेश के बाद रुआंसी हो गईं. कनी के उतरे चेहरे और भावुकता से भरी आंखों को देख 2जी घोटाले के एक अन्य आरोपी ए. राजा की पत्नी उनके पास आईं और किसी भी कीमत पर इस वक्त धैर्य रखने की सलाह दी.

बाद में कनी से जब जेल जाने से पहले जरूरी सामान लेने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीबीआई की विशेष अदालत से चश्मा, किताबें व दवाएं दिलाने का अनुरोध किया. बाद में कनी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे ऐसे फैसले के लिए तैयार होकर आईं थीं, उन्हें हिरासत में लेकर जेल भेजे जाने के फैसले से कोई हैरानी नहीं हुई. कनी ने कहा कि वे कानून के दायरे में रहकर अपना पक्ष रखेंगी और खुद को फंसाए जाने की विरोध करेंगी.

मूल खबर पढ़ें- चैनल के मालिकों कनी-शरद को जेल, अमर सिंह भी जाएंगे जेल


AddThis