पत्रकार ने कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी को जूतियाने की कोशिश की

E-mail Print PDF

बाबा रामदेव और केन्द्र सरकार के बीच मचे घमासान के बीच नया घटनाक्रम सामने आया है.  कांग्रेस मुख्यालय में रामदेव के आरोपों पर मीडियाकर्मियों को जवाब दे रहे कांग्रेस के महासचिव जनार्दन द्विवेदी को एक पत्रकार ने जूता मारने की कोशिश की. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. पत्रकार राजस्‍थान का रहने वाला है.

24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्‍यालय में जर्नादन बाबा रामदेव से संबंधित मुद्दे पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. जनार्दन द्विवेदी से एक सवाल किया गया जिसका उन्‍होंने जवाब भी दे दिया. इसके बावजूद यह पत्रकार जूता लेकर मंच पर चढ़ गया और जर्नादन द्विवेदी को जूता मारने की कोशिश की. हालांकि वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

इस पत्रकार की पहचान सुनील कुमार के रूप में की गई है. राजस्‍थान के झुझनु के रहने वाला सुनील दैनिक नवसंचार में संवाददाता बताया जा रहा है. पत्रकार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. इस संदर्भ में जनार्दन द्विवेदी ने बताया कि यह हमला पूर्व नियोजित था.


AddThis