चंडीगढ़ के पांच सितारा होटल में पत्रकारों का हुडदंग

E-mail Print PDF

चंडीगढ़ के जेडब्‍ल्‍यू मैरियट होटल के उद्घाटन समारोह में पत्रकारों ने शराब पीने के बाद जमकर उत्‍पात मचाया. पहले तो होटल प्रबंधन ने पत्रकारों को समझाने की कोशिश की, जब बात नहीं बनी तो उन्‍होंने पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर आई पुलिस ने भी समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी हाथापाई की गई. जिसके बाद पुलिस इन लोगों को उठा ले गई और अस्‍पताल में मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया.

जेडब्‍ल्‍यू मैरियट ने उत्‍तर भारत में अपना पहला पांच सितारा होटल चंडीगढ़ में खोला है. इस ग्रुप का पूरे भारत में यह दूसरा होटल है. यह उत्‍तर भारत का पहला लक्‍जरी होटल है, जिसे डिजाइनर विल्‍सन एसोसिएट्स सिंगापुर और कारेन किम ने संयुक्‍त रूप से डिजाइन किया है. इस होटल का उद्घाटन था. इसमें मीडियाकर्मियों को भी आमंत्रित किया गया था. मीडियाकर्मियों ने पहले तो जमकर शराब पी, इसके बाद उन्‍होंने हुडदंग मचाना शुरू कर दिया. होटल प्रबंधन के लोगों ने इनलोगों को समझाने की कोशिश की परन्‍तु ये लोग नहीं माने. हाथापाई पर उतारू हो गए.

इसके बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची सेक्‍टर 48 की पुलिस ने इन तथाकथित पत्रकारों को समझाने की कोशिश की, परन्‍तु ये लोग मानने को तैयार नहीं हुए. पुलिस के साथ भी उलझने और हाथापाई करने लगे. जिसके बाद पुलिस इन लोगों को अपनी जीप में उठाकर अस्‍पताल ले गई तथा मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया.  इस संदर्भ में सेक्‍टर 48 के एसएचओ एसएस राणा ने बताया कि कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, परन्‍तु ये लोग पत्रकार नहीं है.

चंडी

चंडी

चंडी

चंडी

चंडी

चंडी


AddThis