जेडे हत्‍याकांड में किसी सफेदपोश को बचाने की कोशिश कर रहा है राजन : छोटा शकील

E-mail Print PDF

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील को शक है कि उसका प्रतिद्वंदी छोटा राजन खोजी पत्रकार जे डे हत्याकांड में शामिल लोगों को बचाने का प्रयास कर रहा है। एक समाचार चैनल के अपराध संवाददाता को दिए गए साक्षात्कार में राजन ने पत्रकार ज्योतिर्मय देव की हत्या करवाने की बात स्वीकारी है। लेकिन दूसरी ओर उनका प्रतिद्वंदी गैंग डी कंपनी इस घटना के पीछे राजन का हाथ होने से इन्कार कर रहा है और जे डे की हत्या में राजन का हाथ होने की बातों को झूठी बता रहा है।

इस संबंध में छोटा शकील का कहना है कि "राजन इस हत्याकांड में अपना हाथ होने की बात स्वीकार कर किसी ऐसे व्यक्ति को बचाने का प्रयास कर रहा है जो बहुत ही प्रतिष्ठित है।" शकील ने अपने सूत्रों के हवाले के बताया कि राजन जे डे की हत्या क्यों करेगा, जबकि उनकी किताब में राजन को मुख्य किरदार के रूप में पेश किया गया है और उसकी काफी सराहना की गई है। यहां तक कि जे डे ने अखबार में भी राजन के बारे में काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी है। साथ ही शकील ने यह भी कहा कि इस मामले में जरूर दाल में कुछ काला है।

डी कंपनी के सूत्रो के हवाले से शकील ने यह भी कहा कि जे डे की हत्या के पीछे आईएएस और आईपीएस लेवल के अधिकारियों और मुंबई पुलिस का हाथ है और राजन अपने किसी निजी हित के कारण इस मामले में अपना हाथ शामिल होने की बात कहकर मुख्यधारा के इन लोगों को बचाना चाहता है।

इस संबंध में मुंबई पुलिस का कहना है कि क्राइं जर्नलिस्ट को दिए गए छोटा शकील के इस साक्षात्कार की ऑडियो क्लिपिंग की जांच की जा रही है और किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हम कुछ नहीं कह सकते। इस मामले में हम फोन रिकार्डिंग का मिलान अंडरवर्ल्ड माफियाओं की आवाज के सैंपलों से भी कर रहे हैं ताकि ये निश्चितक किया जा सके कि ये इंटरव्यू छोटा शकील का ही है या नहीं। साभार : भास्‍कर


AddThis