जेडे हत्‍याकांड : क्राइम ब्रांच ने एक और व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया

E-mail Print PDF

मुंबई के सीनियर क्राइम रिपोर्टर जे.डे. की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक और व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने रविवार को विनोद चेंबूर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इस शख्‍स ने ही जेडे की हत्‍या के लिए पैसे दिए थे तथा हत्‍यारों के लिए जेडे की पहचान की थी. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने विनोद को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे 7 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि विनोद सट्टेबाज है और वह छोटा राजन का करीबी है.

गौरतलब है कि 11 जून को जेडे की हत्या हीरानंदानी इलाके में कर दी गई थी. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने पहले ही सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिन्‍हें कोर्ट ने चार जुलाई तक न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था. पुलिस ने इन सातों को तमिलनाडु और महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया था.  गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने खुलासा किया था कि जेडे की हत्या में छोटा राजन का हाथ है.  छोटा राजन की हत्या के लिए पांच लाख रूपए की सुपारी दी गई थी, परन्‍तु पुलिस हत्‍या के कारणों का खुलासा करने में नाकाम रही.

इस शख्‍स को हत्‍यारों को पैसा उपलब्‍ध कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसके पहले एनडीटीवी को फोन करके कथित तौर पर छोटा राजन ने जेडे की हत्‍या की बात स्‍वीकारी है, वहीं उसका धुर विरोधी छोटा शकील भी एक टीवी से इसे कुबूलनामे को झूठ करार देते हुए कहा था कि छोटा राजन किसी सफेदपोश को बचाने की कोशिश कर रहा है, जो इस हत्‍याकांड में संलिप्‍त है.


AddThis