जागरण की बोलेरो लूटी गई, पुलिस असहाय

E-mail Print PDF

दैनिक जागरण, हलद्वानी यूनिट की बोलेरो जीप का अब तक पता नहीं लग पाया है. वाहन लुटेरों ने इस जीप को उधमसिंह नगर जिला के किच्‍छा के पास लूट लिया था. यह जीप यूनिट हेड की पुत्री को परीक्षा दिलाने के लिए लखनऊ गई थी. वहां से लौटते समय यूनिट हेड की पुत्री बरेली में उतर गई. जिसके बाद चालक त्रिलोकी ने पैसे की लालच में कुछ सवारियों को भर लिया था.

बरेली से आगे बढ़ने पर जब चालक ने बोलेरो जीप यूए-04/ई-4455 पर सवार कुछ यात्रियों को उतार दिया तो तीन लोग बचे रह गए. उन लोगों ने चालक से आगे उतरने की बात कही. चालक त्रिलोकी तीनों को लेकर किच्‍छा से कुछ आगे स्थित सूनसान इलाके में पहुंचा तभी तीनों बदमाश उसे तमंचे के बल पर बंधक बना लिया. इसके बाद त्रिलोकी को बिलासपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव के पास खेतों में फेंक कर बोलेरो लेकर फरार हो गए.

चालक ने इसकी सूचना अखबार के वरिष्‍ठों को दी. इसके बाद बोलेरो लूट का मामला किच्‍छा थाने में दर्ज कराया गया. छह दिनों के बाद भी पुलिस इस मामले में किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है. पुलिस ने उधमसिंह नगर के अलावा आसपास के जिलों के पुलिस से भी सहयोग ले रही है. एक टीम को नेपाल भी भेजा गया था, परन्‍तु अब भी बोलेरो का कहीं सुराग नहीं मिल पाया है. मामला अखबार से जुड़ा होने के चलते पुलिस परेशान है.


AddThis