बाबा रामदेव के कांफ्रेंस के बाद युवक का हंगामा, मीडिया वालों से भी भिड़ा

E-mail Print PDF

नई दिल्ली। योग गुरु स्वामी रामदेव के संवाददाता सम्मेलन के तुरंत बाद एक युवक ने जमकर हंगामा किया। हंगामे का शिकार मीडिया वाले हुए। कुछ फोटोग्राफरों के कैमरे को क्षति पहुंची। उसी युवक ने एक असहाय व्यक्ति की जब पिटाई शुरू कर दी तो मीडियाकर्मियों ने हस्तक्षेप किया इससे बात और बढ़ गयी और वह युवक मीडियाकर्मियों पर ही टूट पड़ा।

जब तक उसके पिटने की नौबत आती तब तक वहां मौजूद पुलिसकर्मी उसे बचाकर बाहर तक ले आये और वहां खड़ी स्कार्पियों में बैठा कर उसे सुरक्षित निकालने की कोशिश की गयी। इस गाड़ी पर सांसद का स्टीकर लगा हुआ था। बाद में हंगामा बढता देख पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया और उसे संसद मार्ग थाने ले आयी। जहां देर शाम तक पुलिस उससे पूछताछ करती रही। हंगामा करने वाला युवक जिस स्कार्पियो में सवार होकर वहां से जाने की कोशिश कर रहा था, उस पर सांसद की स्टीकर लगा हुआ था। स्कार्पियो का नम्बर डीएल-12सीए-0596 है।

स्कार्पियो से पुलिस को एक लेटरहेट मिला जिस पर विनोद कुमार सिन्हा (जर्नलिस्ट) व एकॉनोमिक्स अफेयर एंड मीडिया सेल का अध्यक्ष लिखा हुआ है। रात नौ बजे जब नई दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सेजु पी कुरुविल्ला से बात की गयी तब भी वह उस युवक का नाम व अन्य जानकारी देने की स्थिति में नहीं थे। उन्होंने बस इतना ही कहा कि जांच जारी है। साभार : राष्‍ट्रीय सहारा


AddThis