गोरखपुर प्रेस क्‍लब के सात पदों के लिए 26 लोगों ने किया नामांकन

E-mail Print PDF

गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब वर्ष 2010-11 के लिए होने वाले कार्यकारिणी चुनाव के सात पदों पर कुल 26 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है। नामांकन पत्रों की जांच सोमवार को सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक होगी। 11 अक्टूबर को नामांकन वापसी का दिन है। 12 अक्टूबर को वैध प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। 16 अक्‍टूबर को मतदान होगा। कोषाध्‍यक्ष एवं संयुक्‍त मंत्री पद पर मात्र एक नामांकन होने से इस पद पर निर्विरोध चयन तय है।

प्रेस क्‍लब चुनाव अधिकारी राजन राय, सहायक चुनाव अधिकारी अभिनव उपाध्याय और ब्रजेंद्र कुमार सिंह ने संयुक्‍त रूप से बताया कि अध्यक्ष पद पर एसके सिंह, मृत्युंजय शंकर सिन्हा, अरविंद शुक्ला (पूर्व अध्‍यक्ष), एसपी सिंह, कामेश्वर उपाध्याय, शेष नारायण पाण्‍डेय, उपाध्यक्ष पद पर अखिलेश कुमार शर्मा, अजीत यादव, महामंत्री पद पर मनीष कुमार मिश्र एवं मार्कण्डेय मणि त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष पद पर अरुण कुमार राय, संयुक्त मंत्री पद पर नरेंद्र कुमार तिवारी ने नामांकन दाखिल किया।

पुस्तकालय मंत्री पद पर डीके गुप्ता, रंजीत कुमार श्रीवास्तव, अशोक सिंह, अजय कुमार राय ने नामांकन किया है। कार्यकारिणी सदस्य के लिए रबीश कुमार श्रीवास्तव, आशीष भट्ट, विनीत कुमार, राजेश पांडेय, धर्मेंद्र कुमार त्रिपाठी, अनिल कुमार राय, विवेक कुमार अस्थाना, डा. शैलेष ओझा, सर्वेश त्रिपाठी और चंदन निषाद ने पर्चा भरा है। कोषाध्यक्ष पद पर अरुण कुमार राय तथा संयुक्‍त मंत्री पद पर नरेंद्र कुमार तिवारी का निर्विरोध चुना जाना तय है।

नंबर एक का अखबार और दो लाइन का समाचार नहीं : दैनिक जागरण अपने को एक नंबर का अखबार बताता है, लेकिन यह अखबार प्रेस क्लब चुनाव से सम्बन्धित दो लाइन का समाचार भी नहीं दे पाया। हालांकि गोरखपुर से निकलने वाले अन्‍य सभी अखबारों ने प्रमुखता से प्रेस क्लब चुनाव से सम्बन्धित खबरों को प्रकाशित किया है। अब तो जागरण के पत्रकार भी अपने अखबार की आलोचना कर रहे हैं।


AddThis