भाजपाइयों ने पत्रकारों को दिए पांच-पांच सौ के नोट

E-mail Print PDF

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी एक ओर जहां देश भर में भ्रष्टाचार के खिलाफ रथ यात्रा पर सवार हैं वहीं सतना के पत्रकार आज भाजपा जिला मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में उस समय आश्चर्यचकित रह गये जब वहां बंटे गये लिफाफे में पांच पांच सौ के नोट निकले.

भाजपा के जिला कार्यालय में आज आडवाणी की रथ यात्रा की जानकारी देने के लिये पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया था. पत्रकार वार्ता में प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री नागेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह बघेल तथा स्थानीय सांसद गणेश सिंह मौजूद थे.

पत्रकार वार्ता के बाद स्थानीय मीडिया प्रभारी श्यामलाल गुप्ता ने संवाददाताओं को लिफाफे बांटे. पत्रकार उस समय आश्चर्यचकित रह गये जब उन्होंने लिफाफे में पांच-पांच सौ रुपये रखे देखे. इनमें कुछ मीडियाकर्मियों ने लिफाफे वहीं वापस कर दिये जबकि अधिकतर लिफाफा लेकर चल दिये.

इस बारे में राज्य विधान सभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस घटना से भाजपा का चरित्र उजागर हो गया है. उन्होंने कहा कि एक ओर तो आडवाणी भ्रष्टाचार के विरोध में रथ यात्रा निकाल रहे है वहीं दूसरी ओर भाजपा स्वयं भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है. साभार : आजतक


AddThis