राजस्‍थान मीडिया एक्‍शन फोरम की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित

E-mail Print PDF

: उपजा, मोदीनगर के अध्‍यक्ष बने मनोज नेहरा : राजस्थान मीडिया एक्‍शन फोरम की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा अध्यक्ष ने सलाहाकार मंडल की सलाह से कर दी है। प्रदेश कार्यकारिणी में राजस्थान के सभी सात सभांगों से पत्रकारों को सम्मिलित किया गया है। राजस्थान मीडिया एक्‍शन फोरम की प्रदेश महासचिव शकुन्तला सरूपरिया ने बताया कि फोरम के अध्यक्ष अनिल सक्सेना ने सलाहाकार वरिष्ठ पत्रकार किशोर मालवीय, दिल्ली व वीर सक्सेना, जयपुर के निर्देश पर कार्यकारिणी की घोषणा की गई है।

कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष पद पर जयपुर संभाग से महिपाल सिंह सीकर, जोधपुर से विक्रम राजपुरोहित, अरूण हर्ष, अजमेर संभाग से ओम कसारा भीलवाडा से कोषाध्यक्ष पद पर शरद मेहता, चित्तौडगढ़ से संगठन महामंत्री हरिओम गर्ग, बीकानेर से ज्योति पाठक कोटा को मनोनित किया है। इसी तरह राजस्थान मीडिया एक्‍शन फोरम के सचिव पद पर भरतपुर से योगेन्द्र शर्मा, टोंक के अशोक सक्सेना और नसीराबाद, अजमेर से अतुल सेठी को सम्मिलित किया है। सरूपरिया ने बताया कि कार्यकारिणी सदस्य के रूप में जयसिंह भाटी, विनोद जोशी, अनुपम परदेसी, नितिन द्विवेदी, मनोज सोनी को लिया गया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही राजस्थान के प्रत्येक जिले के जिला अघ्यक्षों की घोषणा की जाएगी और साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी का भी विस्तार किया जाएगा।

दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन की शाखा मोदीनगर में रविवार को हुए चुनाव में राष्ट्रीय सहारा के संवाददाता मनोज नेहरा को तहसील मोदीनगर क्षेत्र का अध्यक्ष चुना गया। चुनाव के दौरान 25 में से 20 पत्रकारों ने मतदान में शिरकत की। जिसमें 17 मत मनोज नेहरा को मिले। चुनाव में चार उम्मीदवार मैदान में थे, लेकिन चुनाव की पूर्व संध्या पर दो उम्मीदवारों ने नाम वापस ले लिए और आखिरी समय में दो उम्मदीवारों में से एक उम्मदीवार राकेश शर्मा ने भी मनोज नेहरा को समर्थन दे दिया। चुनाव में राकेश शर्मा को दो मत मिले, जबकि एक मत ब्लैंक निकला।


AddThis