लिव इन रिलेशनशिप में कुछ भी गलत नहीं है

E-mail Print PDF

: हर लड़की का सपना होता है कि वो मिस इंडिया बने : ''लिव इन रिलेशनशिप में कुछ भी गलत नहीं है... आज का युवा अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरह समझता है और वह बहुत जल्दी आत्मनिर्भर होता जा रहा है.. जाहिर तौर पर एक-दूसरे को समझकर रिश्तों को आगे बढ़ाने का लिव इन रिलेशनशिप एक बेहतर मौका है...'' ये बातें कहीं मिस इंडिया कनिष्ठा धनखड़ ने सीएनईबी के शो ''जब वी मेट में''। शो की होस्ट मीनाक्षी के साथ एक खास बातचीत में कनिष्ठा ने ब्यूटी कंपीटिशन की तैयारी,  मॉडलिंग और बॉलीवुड सहित कई मुद्दों पर बेबाकी से बात की।

कनिष्ठा ने कहा कि हर लड़की का सपना होता है कि वो मिस इंडिया बने। मेरा भी सपना था जो पूरा हो गया। उनका कहना है कि जब मिस  इंडिया का खिताब जीतने  का उन्हें मौका मिला उस लम्हें को बयां नहीं किया जा सकता। एक सवाल के जवाब में कनिष्ठा कहती हैं कि हमारे देश का युवा अब ज्यादा जागरूक हो गया है अब संभावनाएं पहले से ज्यादा बढ़ी हैं लेकिन साथ में  कंपीटिशन भी बढ़ा है। वो कहती हैं कि मिस इंडिया जैसे कंपीटिशन के लिए कोई स्पेशल ट्रेनिंग नहीं दी जा सकती लेकिन  आप कैसे पले-बढ़े हैं और आपकी पढ़ाई किस तरह हुई है इसका भी बहुत असर पड़ता  है। कनिष्ठा कहती हैं  कि जब आप इंटरनेशनल कंपीटिशन में जाते हैं तो अपने देश  का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं और ऐसे में दबाव ज्यादा होता है।

पिछले दस वर्षो  में किसी भारतीय के इटरनेशनल ब्यूटी कंपीटिशन नहीं जीत पाने पर कनिष्ठा कहती हैं कि शायद विश्व स्तर पर आए बदलाव के मद्देनजर जो चाहिए वो भारत नहीं दे पाया है लेकिन और भी कई कारण है जिसकी वजह  से हम नहीं जीत पाएं हैं। लेकिन हमें पिछले वक्त को भूल जाना चाहिए। कनिष्ठा को बॉलीवुड से परहेज नहीं है। वो कहती हैं कि अमिताभ, शाहरुख और सलमान जैसे लोग जहां काम करते हों वहां किसका सपना काम करने का नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर मौका मिला तो देव डी जैसी फिल्म करना चाहेंगी। सीएनईबी के इस शो का प्रसारण रविवार 22 मई दोपहर 2:30 बजे होगा और इसका दोबारा प्रसारण शुक्रवार दोपहर 2:30 बजे होगा।

प्रेस विज्ञप्ति


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by arvind singh, May 23, 2011
kanishta has told pure truth of this modern age,couz at this time n in this climate all youngsters r very well being n thy r knowing thr life well n also thy r thinking to live thr life by thr own method,so thr is nothing wrong in live in realation ship if both r understanding eachothers feelings,thinkings, n needs n helping in any circumstance thn wht wrong in this type of living.so kanistha is so gr8 lady who expresses he vision by this type,really see is gr8 n poppulard our nations name by winning miss india tittle.

Write comment

busy