फैजाबाद के पत्रकारों ने सिखाया रवि किशन को सबक

E-mail Print PDF

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और बेहतरीन कलाकार रवि किशन इस उक्ति से रूबरू हुए फैजाबाद में. हुआ यूं कि रवि किशन ने आज फैजाबाद में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. फोन द्वारा उनके पीए ने पत्रकारों को दो बजे का वक़्त देते हुए प्रेस कांफ्रेंस की सूचना दे दी. दो बजे तक प्रिंट व इलेक्ट्रानिक के लगभग सभी संवाददाता प्रेस कांफ्रेंस के लिए सुनिश्चित जगह होटल कृष्णा पैलेस पहुँच गए.

पत्रकारों को पीए ने रेस्टोरेंट में बैठने को कहा. रेस्टोरेंट में जाने पर होटल प्रबंधन ने वहां बैठने से एतराज जताते हुए रिसेप्शन के पास बैठने की सलाह दी. खैर पत्रकार इस अपमान का घूँट किसी तरह पी गए. और फिर शुरू हुआ रिसेप्शन के पास बैठकर रवि किशन से मुलाकात के लिए इन्तजार का सिलसिला. तीन बज गए लेकिन रवि किशन से मुलाकात नहीं हो पाई. इस दरम्यान पीए लगातार "बस 5 मिनट" कहकर पत्रकारों को टालता रहा. पहले से ही अपमानित महसूस कर रहे पत्रकारों के सब्र का बाँध टूट गया. आखिरकार सभी ने एक सुर से प्रेस कांफ्रेंस के बहिष्कार का फैसला किया और होटल से बाहर पार्किंग में आ गए.

तभी रवि किशन भागते हुए पत्रकारों के पास पहुंचे और देरी के लिए माफ़ी मांगते हुए वापस होटल में चलने की गुजारिश की. लेकिन पत्रकार टस से मस नहीं हुए और वहां से चलते बने. अब पत्रकारों के पास रवि किशन के भाई ने बारी बारी फोन करके मान मनौव्वल किया. लेकिन नतीजा सिफर रहा. दरअसल हर पत्रकार को ये डर हो गया कि कोई अकेला गया तो बाकियों को क्या जवाब दिया जायेगा. हालाँकि एक तकलीफ पत्रकारों को भी जरूर हुई की पहली बार शहर में आये रवि किशन का स्वागत वो ऐसा नहीं करना चाहते थे.


AddThis