इटावा लाइव पोर्टल पर देश दुनिया की खबरें

E-mail Print PDF

इटावा में पत्रकारि‍ता दि‍वस के अवसर पर इटावा लाइव नाम से एक वेब पोर्टल की शुरुआत की गई. पोर्टल का शुभारंभ हनुमानगढी (बारहद्वारी) के महन्त श्री आनन्देरश्वर गि‍रि‍ महाराज (लाल बाबा) ने कम्यूटर के माउस को क्लिक करके किया. इसके साथ ही इटावा का सचित्र इतिहास सबके सामने आ गया. इस अवसर पर जनपद के तमाम गणमान्‍य लोग भी मौजूद रहे.

इस पोर्टल पर जनपद को गौरवान्वित करने वाले लोगों का सचित्र परिचय लोगों को उपलब्‍ध कराया गया है. इसमें लगभग पांच हजार के आसपास फोन डायरेक्‍टरी है, जिसमें सरकारी और गैर-सरकारी महत्‍वपूर्ण लोगों के नम्‍बर और उनके कार्य, विभाग दिए गए हैं. इस पोर्टल पर इटावा की समृद्धि को भी दर्शाया गया है. इस पोर्टल पर इटावा के अलावा देश-विदेश की खबरें भी लोगों को पढ़ने को मिलेंगी. आम लोगों से भी खबरें एवं जानकारियां उपलब्‍ध कराने की अपील की गई है.

इस पोर्टल को लोग इंटरनेट के जरिए अपने कम्‍प्‍यूटर और मोबाइल पर भी देख सकेंगे.  इस अवसर पर इटावा लाइव टीम की ओर से आरके कम्पयूटर के संस्थापक राम कुमार बाजपेयी, मैनेजिं‍ग डायरेक्टर आशीष बाजपेयी, चीफ एडिटर गुलशन कुमार, सीनि‍यर रि‍पोर्टर अजय कुमार, राम कुमार बाजपेयी, उपासना बाजपेयी, प्रि‍या श्रीवास्तव, टेक्निकल हेड मुजीब खां, अरवि‍न्द वर्मा, कम्यूटर ऑपरेटर अवनीन्द्र कुमार शाक्य, रि‍पोर्टर दीपक कुमार, रि‍पोर्टर दि‍नेश राजपूत ने सभी लोगों का स्‍वागत किया.


AddThis