पत्रकार संजीव गुप्ता जीतेंगे एक करोड़ रुपये!

E-mail Print PDF

संजीव गुप्ता उर्फ संजूरीयल टीवी पर चल रहे रीयलिटी शो 'सरकार की दुनिया' के अठारह प्रतियोगियों में से एक संजीव गुप्ता उर्फ संजू दिल्ली के जाने-माने पेज थ्री पत्रकार हैं और इंडिया टुडे, मिड-डे, लाइव इंडिया जैसे मीडिया संस्थानों में इंटरटेनमेंट बीट के प्रमुख रह चुके हैं। लाइव इंडिया में संजीव का 'संजू मसाला' और टुडे अखबार में 'संजू इन गे लैंड' काफी चर्चित हुआ था। रीयलिटी शो 'सरकार की दुनिया' अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। तीन जुलाई को होने जा रहे ग्रैंड फिनाले के लिए अब अठारह में से सिर्फ चार प्रतियोगी ही बचे हैं जो एक करोड़ रुपये की रकम जीतने के लिए अपनी दावेदारी कर रहे हैं। इस शो में अलग-अलग पेशों से जुड़े अठारह लोगों को घर से दूर एक अनजान द्वीप पर रहना था।  

जीत का फैसला दी गई गिन्नियों की मितव्ययता से तय किया जाना था। इस शो में पत्रकार संजीव गुप्ता उर्फ संजू का फाइनल तक पहुंचना उम्मीद बंधाता है कि वे फाइनल में भी विजयी होंगे। अगर ऐसा हुआ तो किसी पत्रकार द्वारा इतनी बड़ी रकम वाले रीयलिटी शो को जीतने का यह पहला वाकया होगा।

अगर आप संजीव गुप्ता उर्फ संजू को फाइनल में जिताना चाहते हैं और चाहते हैं कि एक पत्रकार साथी एक करोड़ रुपये की रकम जीते तो उन्हें वोट दीजिए। वोटिंग प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और तीन जुलाई को रात दस बजे तक आप वोट कर सकते हैं। फाइनल तीन जुलाई को रात 10 बजे रीयल टीवी पर प्रसारित होगा।

संजू को वोट करने के लिए SAN लिखकर 57007 पर एसएमएस कर दें। ध्यान रखिए, आपका एक एसएमएस संजू को एक करोड़ रुपये दिला सकता है। अपने पत्रकार साथी की किस्मत संवारने के लिए आप अपने मोबाइल से कम से कम एक वोट जरूर करें। आप एक से ज्यादा वोट भी दे सकते हैं और एक से ज्यादा वोट संजू के हक में गिना जाएगा।


 

देश भर के पत्रकारों से पत्रकार संजू गुप्ता की अपील पढ़ने के लिए क्लिक करें- अपील


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy