अक्षय कुमार का आरके लक्ष्मण से मिलना....

E-mail Print PDF

: फिल्म अभिनेता पर आरोप- अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए बिस्तर पर पड़े कार्टूनिस्ट का इस्तेमाल किया : प्रख्यात कार्टूनिस्ट आरके लक्ष्मण से पिछले दिनों फिल्म स्टार अक्षय कुमार मिले. आरके लक्ष्मण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत ठीक है. लेकिन अस्पताल से उन्हें छुट्टी नहीं मिली है. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. अक्षय अस्पताल पहुंचे और आरके लक्ष्मण से कार्टून बनवाए. अखबार में खबरें छपीं. तस्वीरें छपीं. लक्ष्मण फिर बनाने लगे कार्टून, ऐसी घोषणा हो गई. पर इसका दूसरा पहलू कुछ दिन बाद सामने आए.

लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार बेहद चालाक और शातिर निकले. वे अपनी नई फिल्म खट्टा मीठा के प्रचार के मकसद से आरके लक्ष्मण से मिलने गए. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने आम आदमी का रोल निभाया है. आरके लक्ष्मण अपने आम आदमी के कार्टूनों के कारण दुनिया भर में मशहूर हुए.

वीजे निखिल चिनप्पा का कहना है कि ''आजकल फिल्म प्रमोशन के लिए इन्नोवेटिव आइडियाज का दौर है. अक्षय कुमार ने भी नया तरीका निकाला. लेकिन यह शर्मनाक है. अक्षय के साथ आरके लक्ष्मण कार्टून बनाते वक्त बेहद लाचार व असहाय दिख रहे हैं. अस्पताल में इलाज करा रहे बुजुर्ग कार्टूनिस्ट के साथ यह व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए था.''

उधर, अमिताभ बच्चन ने अक्षय कुमार को सपोर्ट किया है. अमिताभ ने अक्षय की सराहना की कि वे बीमार कार्टूनिस्ट का हालचाल लेने गए और उन्हें खुश करने की कोशिश की. अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें आरके लक्ष्मण के परिवार ने निमंत्रित किया था. अस्पताल में आकर आरके लक्ष्मण से मिलने का अनुरोध किया था. मैं आरके लक्ष्मण का प्रशंसक हूं और उनसे मिलने की तमन्ना बहुत दिनों से थी. मैं उनसे मिलकर मुस्कराया और हंसा ताकि वे भी खुश हों. मेरी मंशा आरके लक्ष्मण साहब से मिलने और उन्हें खुश करने की थी. अगर लोग इस पर बातें बनाते हैं तो क्या कहूं.


AddThis