भास्कर डाट काम के एडिटर छुट्टी पर हैं क्या?

E-mail Print PDF

कम संसाधनों में चलने वाली वेबसाइटों - ब्लागों में प्रूफ - वाक्य विन्यास आदि की गल्तियां दिखे तो समझा जा सकता है कि सब एडिटरों - एडिटरों के अभाव में खबर बिना पढ़े, संपादित किए प्रकाशन के योग्य मान लिया गया और प्रकाशित भी करा दिया गया. पर जब भास्कर समूह जैसा बड़ा ग्रुप अपनी खबरों में ढेर सारी अशुद्धियां करे तो उसे आप क्या कहेंगे.

ढेर सारे सब एडिटरों, सीनियर सब एडिटरों, न्यूज एडिटरों से भरे पड़े भास्कर डाट काम पर एक खबर में कितनी गल्ती हैं, इससे गिनना मुश्किल है. भास्कर डाट काम पर प्रकाशित एक खबर में ढेर सारी गल्तियों की तरफ, अशुद्धियों की तरफ भड़ास4मीडिया का ध्यान इसके एक पाठक ने दिलाया है. पहले तो वो पूरी खबर पढ़िए जो भास्कर डाट काम पर प्रकाशित है और वहां से हू ब हू कापी करके यहां डाला जा रहा है. उसके बाद वो लिंक, जिस पर क्लिक करने पर भास्कर डाट काम के संबंधित खबर तक पहुंच सकते हैं. हो सकता है जब तक आप वहां पहुंचे, खबर संपादित की जा चुकी हो लेकिन भड़ास4मीडिया के पास उस खबर का स्क्रीनशाट सुरक्षित है. इस खबर का भास्कर डाट काम पर अंतिम बार अपडेशन 20 मई 2010 को 13:56 पर किया गया है. ये है भास्कर डाट काम पर प्रकाशित मूल खबर.... आप भी गिनती करिए, कितनी अशुद्धियां हैं. - एडिटर


प्रोप्टी डीलर से बंदुक के दम पर लूट का प्रयास

Last Updated 13:56(20/05/10)

चंडीगढ़:शहर में लूट,स्नैचिंग व चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है । ऐसा ही वाकया बुधवार रात को थाने के सामने घटी । जहां पर एक प्रोप्टीडीलर के साथ दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम देना चाहा,लेकिन दोनों युवक बंदुक के दम पर मार पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । पुलिस ने सेक्टर24 निवासी मुन्ना और साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफतार कर लिया ।

क्या था सारा मामला : थाना 11 की पुलिस का कहना है कि सेक्टर24 निवासी रविंद्र सिंह जो कि प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है । रविंद्र ने बताया कि बुधवार को अपने दोस्त कमल के साथ नया गाव से डील कर घर लौट रहा था । इतने में उसकी पत्नी का फोन आया कि बजार से कुछ खाने के लिए ले आने । रविंद्र और कमल दोनों सेक्टर24 स्थित एक ढाबे से खाना पेक करवाने लगे ।

मकान बेचने को लेकर लेगए पार्क में : रविंद्र का कहना है कि ढाबे पर खड़े मुन्ना व उसके साथी ने रविंद्र को किसी मकान को बेचने को लेकर बातचीत करने लगे और उसे वहां से पास ही पार्क में ले गए और बातचीत करने लगे ।

बंदुक दिखाकर लूटने का प्रयास : पार्क में जाने पर दोनों ने उसकी जेब की तलाशी लेने लगे । रविंद्र ने इसका विरोध किया तो एक ने बंदुक निकाल ली । वरिंद्र ने शोर मचाया और मौके से फरार हो गया ।

मौके पर पहुंची पुलिस : कमल ने रविंद्र को लहुलुहान की हालत में देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी , ढाबे पर खड़े रविंद्र के परिचत लोगों ने उसे अपनी गाड़ी में सेक्टर16 सरकारी अस्पताल में लाया गया । वहां डॉक्टरों ने रविंद्र की हालत को देखते हुए भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया ।

चोकी के माने हुआ सारा वाकया : हैरानी की बात तो यह है कि लूट की प्रयास का सारा वाकया सेक्टर24 स्थित चोकी के सामने घटा । इस सारी घटना से पुलिस बेखबर थी । शिकायतकर्ता ने खुद जाकर इसकी सूचना पुलिस चौकी में दी , मौके पर पहुंचर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया ।


ये है खबर तक पहुंचने का लिंक- प्रोप्टी डीलर से बंदुक के दम पर लूट का प्रयास


AddThis