15 अगस्त से दो वेबसाइटें लांच

E-mail Print PDF

मीडिया हब नामक एक कंपनी ने आर्यावर्त न्यूज डॉट कॉम www.aryavartnews.com और फीमेल ए2जेड डॉट कॉम www.femalea2z.com नामक वेबसाइट को शुरू किया गया है. यह जानकारी मी़डिया हब की सीईओ व आर्यावर्तन्यूज डॉट कॉम की संपादक सीमा सिंह ने एक बयान के जरिए दी. उन्होंने बताया कि इंटरनेट का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऑन लाइन पत्रकारिता तेजी से अपना मुकाम बनाती जा रही है और भविष्य में परंपरागत मीडिया को इससे कड़ी चुनौती मिलेगी.

भविष्य ऑनलाइन पत्रकारिता का है. ये सामाजिक व राजनीतिक बुराइयों के खिलाफ आवाज उठाने का सबसे अच्छा माध्यम है. इसी को ध्यान में रखकर कंपनी ने वेब पोर्टल को शुरू किया है. देश और दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारियां इन नयी वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगी. इसके लिए विभिन्न शहरों में काम करने वाले पत्रकारों की सेवा ली जा रही है. पोर्टल के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का अभियान भी चलाया जायेगा. वीडियो और टेक्स्ट डेटा के साथ ही इन वेबसाइट को पूरी तरह इंटरैक्टिव भी बनाने की कोशिश भी की जा रही है. वेबसाइट के Beta संस्करण को पंद्रह अगस्त से शुरू कर दिया गया है.


AddThis
Comments (5)Add Comment
...
written by Rajan Mishra, August 23, 2010
बहुत अच्छी शुरूआत है। उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनायें,,,।
...
written by Rajesh, August 19, 2010
Congrats to all, Good news channel.
...
written by Pankaj Verma, August 19, 2010
Good effort.Keep it up.All the best for future endeavours.
...
written by कुमार शुभम, August 18, 2010
वेबसाइट अच्छी है। इसका लुक साफ-सुथरा है। आपको बधाई हो। महिलाओं की वेबसाइट को भारतीय महिलाओं को ध्यान में रखकर विकसित करें।
...
written by अरविन्द श्रीवास्तव, August 18, 2010
स्वागत व बधाई....अभी देखा, अति सुंदर !

http://janshabd.blogspot.com

Write comment

busy