"दी रीयल हीरो नॉट स्लम डॉग" का प्रीमियर शो हुआ

E-mail Print PDF

मध्य प्रदेश के मंदसौर में फिल्माई गयी "दी रीयल हीरो नाट स्लम डॉग" टेलीफिल्म का प्रीमियर शो रविवार २२ अगस्त को शहर के संजय गाँधी आडीटोरियम में संपन्न हुआ. इस मौके पर शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे. तीन घंटों तक चले प्रोग्राम में रंगारंग प्रस्तुतियां दर्शकों को देखने को मिली. मुख्य मेहमान क्षेत्र के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया और विशेष अतिथि भा.ज. यु.मो. के जिला अध्यक्ष अनिल कियावत व वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश जोशी थे. प्रोग्राम की अध्यक्षता फिल्म के निर्देशक प्रदीप शर्मा ने की.

३५ मिनट की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. सटीक स्टोरी और मजबूत तकनीकी पक्ष के चलते शो के दोरान दर्शकों ने खूब तालियाँ बजाई. फिल्म में वरुण पिंगले, अर्पित अजमेरा, निधि मेहता, सांवलिया पंवार, संगीता राठौर, प्रियंका शर्मा, प्रवीन भंडारी, कमलेश रावल, मास्टर सिद्धार्थ शर्मा, पायल जोशी, शिखर त्रिवेदी, राकेश गोस्वामी, सोनम भाटी, लक्ष्मी नारायण माली, हेमराज सिंह, मोहित राठौर, शुभम बेरवाल, मोना पलोरे, बब्लू पेंटर, जीतेन्द्र यादव, नीतेश, पिंकी पंवार  ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया.

विधायक सिसोदिया ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए भरोसा दिलाया कि वो प्रदेश के संस्कृति मंत्रालय से मिलकर इस फिल्म को राज्य की प्रतिनिधि फिल्म का दर्जा दिलवायेंगे. वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश जोशी ने कहा कि वो इस फिल्म के मुहूर्त शाट पर भी मौजूद थे और तत्कालीन समय मुझे ये काम भरी नजर आ रहा था लेकिन फिल्म के निर्देशक प्रदीप शर्मा की मेहनत के चलते फिल्म बनकर तैयार हो गयी. गौरतलब है कि पूरी फिल्म की शूटिंग मंदसौर में ही हुई है और फिल्म में काम करने वाले सारे कलाकार भी शहर के ही हैं. कार्यक्रम का सफल संचालन श्रीमती शीतल पंवार ने किया. शो का आयोजन सामजिक और संस्कृतिक संस्था यंग दशपुर ने किया था.


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy