आउटलुक हिंदी मैग्जीन अब इंटरनेट पर भी

E-mail Print PDF

आउटलुक समूह की हिंदी पत्रिका आउटलुक अब आप इंटरनेट पर भी पढ़ सकते हैं। आउटलुक के इस आनलाइन संस्करण की खास बात यह है कि पत्रिका के ताजा अंक डिजिटल स्वरूप में उपलब्ध होंगे और इन्हें हू-ब-हू वास्तविक पत्रिका की तरह ही पढ़ा जा सकेगा।

ऑनलाइन स्वरूप के जरिए देश-विदेश में बसे आउटलुक के उन पाठकों तक पहुंच बनाने की कोशिश की जा रही है जिन्हें किसी वजह से पत्रिका नहीं मिल पाती है। इस डिजिटल रूप को पाठकों की सुविधा का विशेष ख्याल रखते हुए तैयार किया गया है। इंटरनेट पर हिंदी आउटलुक को आउटलुक समूह के लोकप्रिय पोर्टल outlookindia.com से जोड़ा गया है। यहां समूह की बाकी पत्रिकाओं के साथ आउटलुक का लिंक भी दिया गया है। इंटरनेट पर हिंदी आउटलुक पढऩे के लिए लॉग इन करें hindi.outlookindia.com अथवा आउटलुक समूह के पोर्टल outlookindia.com पर जाकर होमपेज पर नीचे की तरफ समूह की पत्रिकाओं में से हिंदी आउटलुक के कवर पेज पर क्लिक करें।


AddThis
Comments (3)Add Comment
...
written by sonu singawal, November 20, 2010
yah bhut hi bdiya fesla hai
ham unko dil se dhaniyvad dete hai
outlook ko ab aam aadmi pad skta hai
thanks
...
written by surinder singh, September 22, 2010
hindi mein outlook aane se ab door door ke logo ko kisi bhi paresani ka samna nahi karna padega ab ghar bhethe hi hum patrika ka anand utha sakte hai main iskeliy outlook magazine bahoot bahoot badhai dena chata hoon
...
written by akash rai , ,journalist, September 22, 2010
हिंदी पत्रिका आउटलुक ऑनलाइन हिंदी इंटरनेट पोर्टल पर उपलब्ध hone se ab paaTh ko, ki pahuch se door nahi rahegi ,patrika ab sugamta se पढऩे के लिए उपलब्ध hogi .

Write comment

busy