24 घंटे तक क्षमा करें, कमेंट करने से बचें

E-mail Print PDF

सूचना : भड़ास4मीडिया को डेडीकेटेड सर्वर पर ले जाने की प्रक्रिया आज शाम से शुरू हो जाने के कारण अगले चौबीस घंटों के दौरान यह वेबसाइट कई बार अनुपलब्ध, ब्लैंक या अन-अपडेटेड दिख सकती है. इसके लिए हम क्षमा प्रार्थी हैं. कई सारी खबरें प्रकाशन के लिए आई हैं, कई बड़ी खबरें प्रकाशन के लिए तैयार हैं. लेकिन सर्वर शिफ्टिंग की प्रक्रिया शुरू हो जाने के कारण इन खबरों को अपलोड कर पाने में असमर्थ हैं क्योंकि अगर अपलोड कर भी दी गईं तो ये खबरें नए सर्वर पर साइट के शिफ्ट हो जाने के बाद नहीं दिखेंगी.

ऐसा डाटाबेस के पुराने से नए सर्वर पर शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू हो जाने के कारण है. साथ ही अनुरोध यह भी है कि अगली सूचना तक किसी खबर पर कोई कमेंट लिखने से बचें. संभव है, नए सर्वर पर साइट के शिफ्ट होने के बाद आपके कमेंट न दिखें. जिस भी खबर पर जो कमेंट करने की इच्छा हो, उसे लिखकर अपने पास रख लें. साइट के नए सर्वर पर शिफ्ट हो जाने की सूचना प्रकाशित करने के बाद उस कमेंट को प्रकाशन के लिए सबमिट करें. उम्मीद है आपका प्यार बना रहेगा.

-यशवंत

भड़ास4मीडिया और नए डेडीकेटेड सर्वर को लेकर पिछले दिनों जो बातचीत हुई है, उसे पढ़ने-समझने के लिए नीचे दिए गए दो शीर्षकों पर क्लिक कर सकते हैं....

भड़ास4मीडिया फिर फंसा संकट में

डेडीकेटेड सर्वर फाइनल, संकट खत्म


AddThis