क्‍लासिफाइड ए2जेड लांच

E-mail Print PDF

Aryavartnews.com व Femalea2z.com जैसी चर्चित व लोकप्रिय न्यूज वेबसाइट को सफलतापूर्वक चलाने वाली कंपनी मीडिया हब ने फ्री क्लासीफाइड विज्ञापन बुकिंग करने वाली वेबसाइट www.classifieda2z.com को आधिकारिक तौर पर लान्च कर दिया है। बेहद सहज लेकिन आकर्षक इस वेबसाइट पर कोई भी अपना विज्ञापन निशुल्क प्रकाशित करा सकता है। वेबसाइट में देश के सभी प्रमुख राज्यों के लिए अलग पेज बनाये गये हैं। साथ ही ऐसी व्यवस्था की गयी है कि यूजर्स विज्ञापन की विभिन्न श्रेणियों को आसानी से देख सकेंगे।

उल्लेखनीय है कि ऑनलाइन क्लासीफाइड विज्ञापन देने व उसका लाभ उठाने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। करोड़ों की जमीन से लेकर बीस रूपये की सीडी तक को बेचने के लिए इंटरनेट पर विज्ञापन दिये जाते हैं। उन विज्ञापनों पर रिस्पांस भी मिलता है। इसी को ध्यान में रखकर कंपनी ने इस वेबसाइट को लांच किया है।

यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसपर लोग अपने घर या दफ्तर से कभी भी आनलाइन क्लासीफाइड विज्ञापन सहज तरीके से बुक कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें न तो पैसा खर्च करना होगा ना ही अखबार के कार्यालयों या विज्ञापन एजेंसियों का चक्कर लगाना होगा।

कंपनी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि मीडिया हब कुछ अन्य योजनाओं पर भी काम कर रही है। जल्द ही उनके बारे में भी खुलासा किया जायेगा।  प्रेस विज्ञप्ति


AddThis