10 को लांच होगा एएमएन वेब न्‍यूज चैनल

E-mail Print PDF

एएमएन: राज एक्‍सप्रेस से इस्‍तीफा देने वाले अजय द्विवेदी बने संपादक : चैनल के टेस्ट सिग्नल शुरू : मधयप्रदेश और छत्तीसगढ़ के अपने किस्म के पहले वेब न्यूज चैनल एएमएन न्यूज (लाइव टीवी) की लांचिंग 10 जनवरी को भोपाल में की जाएगी। इस वेब न्यूज चैनल का टेस्ट सिग्नल 23 दिसम्बर को शुरु हो चुका है। जिसके लिए भर्तियां भी शुरु हैं, कैरियर और चैनल देखने के लिए www.amnnews.tv पर लॉग ऑन किया जा सकता है.

अर्थ मीडिया नेटवर्क के सीईओ संजय मौर्य ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि देश-दुनिया, खासकर मध्यप्रदेश की नब्ज में पल-पल धड़कती खबरों पर आधारित एएमएन न्यूज वेब न्यूज चैनल का इरादा जन भावनाओं से जुड़ी विविध खबरों को नेट के जरिए जन-जन तक पहुंचाना है। श्री मौर्य ने उम्मीद जताई है कि मध्यप्रदेश  एंव छ्त्तीसगढ़ के बाद दूसरे दौर में उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, बिहार और झारखंड राज्यों के लिए क्रमश: लांचिग की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि अर्थ मीडिया नेटवर्क अपना ई-पेपर www.arthmedianetwork.com एक साल पहले ही लांच कर चुका है। एएमएन वेब न्यूज को लेकर राजधानी भोपाल के पत्रकारों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। राज एक्सप्रेस को अलविदा कह चुके युवा पत्रकार अजय द्विवेदी ने बतौर एडिटर (एमपी-सीजी) ज्‍वाइन किया है। अजय राज एक्‍सप्रेस में जबलपुर रीजनल डेस्‍क के इंचार्ज थे।

एएमएन प्रबंधन ने प्रदेश के लगभग सभी जिलों में स्ट्रिंगर तैनात कर दिये हैं। प्रिंट, इलेक्ट्रानिक एवं वेब जर्नलिज्म के कई युवा पत्रकारों की टीम चैनल के लांचिंग की तैयारी में जुटी है। राज एक्सप्रेस के स्टेट क्वार्डिनेटर रह चुके प्रशांत द्विवेदी ने भी इस टीम में अहम जिम्मेदारी संभाल रखी है। टाईम-टुडे में एसोसिएट प्रोड्यूसर रहे अतुल पाण्डे को इनपुट-आउटपुट इंचार्ज बनाया गया है। टाईम टुडे छोड़कर आए सीनियर वीडियो एडिटर इफ्तिखार खान ने भी बतौर एडिटिंग हेड ज्वाईन किया है। चैनल में बतौर सलाहकार कई वरिष्ठ पत्रकार अपनी सेवाएं दे रहे हैं।


AddThis