अब पत्रिका डॉट कॉम का कारनामा

E-mail Print PDF

समझदार आनलाइन रीडर्स ने न्यूज पोर्टलों में काम करने वालों के लिए मुसीबत बन गए हैं. गलती हुई नहीं कि इधर पाठकों ने झट से स्क्रीनशाट लिया और तुरंत मेल में अटैच करके भड़ास के पास रवाना कर दिया. ऐसे ही एक पाठक ने जिन्होंने पिछले दिनों जागरण व भास्कर की वेबसाइटों पर प्रकाशित गल्तियों की तरफ ध्यान दिलाया और उन खबरों को भड़ास पर प्रकाशित किया गया, आज पत्रिका की गलती लेकर हाजिर हुए हैं.

उन्होंने स्क्रीनशाट भेजने के साथ मेल में केवल एक लाइन लिखकर भेजा है, जो इस प्रकार है- ''जागरण, भास्कर के गलत फोटो के बाद अब पत्रिका.कॉम का कारनामा- बढ़ाई 25 फीसदी दरें.'' देखिए, पत्रिका ने कैसी गलती की है, नीचे स्क्रीनशाट हाजिर है और पत्रिका में प्रकाशित खबर को इस लिंक के जरिए देखा जा सकता है- http://patrika.com/news.aspx?id=521326


AddThis
Comments (3)Add Comment
...
written by Ankit Khandelwal, January 27, 2011
is khabar main koi galti nahi hain.. basic points ya % both are same... is 25 number ki vyakhya aap % main kare ya 25 basic point per kare.. koi firk nahi padta.. Its a difference.. You can read about this here..

http://businessworld.in/bw/ 2011_01_25_Home_Auto_Loans_To_Cost_More_As_RBI_Hikes_Ra
te.html
...
written by madan kumar tiwary, January 27, 2011
रिजर्व बैंक ने दोनो दरे बढाई है , रिपो और रिवर्स रिपो । बेसिक पंवाइंट २५ प्रतिशत । रही बात पोर्टल की गलती की तो श्रीमान टीवी और पोर्टल पर रोज ऐसी गलती नजर आती है । जब राज ठाकरे मुम्बई में गिरफ़्तार करके कोर्ट ले जाये जा रहे थें तो अधिकांश न्यूज चैनल कह रहे थें की सरेंडर करने जा रहे है ।
...
written by unknown, January 27, 2011
yes there was a mistake done by me ..
i realize the mistake but i have done correct it now..
sorry if anybody get wrong information due to me..
..

Write comment

busy