भास्‍कर ने नौसेना के आईएनएस को मुंबई एयरपोर्ट पर डूबाया

E-mail Print PDF

अब तक तमाम बड़े अखबारों के वेबसाइट किसी के मरने पर किसी और की फोटो छाप देते थे. किसी जिंदा व्‍यक्ति को दिवंगत बता देते थे. आंकड़ों में गलतियां कर देते थे. पर अब तो ये चमत्‍कार और असंभव को संभव करने जैसा भी काम करने लगे हैं. इस बार यह असंभव काम दैनिक भास्‍कर की वेबसाइट ने किया है. भास्‍कर ने नौसेना के युद्धपोत आईएनएस को मुंबई बंदरगाह की जगह मुंबई एयरपोर्ट पर डूबा दिया है. अब लोगों की समझ में नहीं आ रहा है आखिर नौसेना का जहाज मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा कैसे?

अब भास्‍कर वालों ने आईएनएस को जितनी भी मुश्किल से एयरपोर्ट पहुंचाया हो पर एक सुधी पाठक से भास्‍कर की ये परेशानी देखी नहीं गई और उन्‍होंने उस खबर की स्‍क्रीनशॉट लेकर भड़ास के पास भेजी दी. नीचे आप भी देखिए मुंबई एयरपोर्ट पर आईएनएस के डूबने की खबर.

भास्‍कर


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by Ankit Khandelwal, February 02, 2011
Yeah khabar bilkul sahi hain... Pathakgand ko har cheez main kamiyan nikalne se pehle sochna chahyein..
...
written by rashbihari dubey, February 02, 2011
bhaskar me dalalo aur lafango ki team hai.likh lodha padh paththar patrakar ban gaye hain.
ab to yahi hoga na.
...
written by shravan shukla, February 02, 2011
hahaha..sirf hasi aa rahi hai..itni gair jimmedarana
...
written by abirendra soni, February 02, 2011
वैसे इस तरह के कारनामे केवल भास्कर के वेबपोर्टल में ही संभव हैं। लगता है वहां पर ज्ञानियों और कयासबाजों का जमघट लग गया है। मुझे कुछ भास्कर के मित्रों के बताया है कि भास्कर के वेब सेक्शन में गधों से घोड़ों का काम करवाया जा रहा है। वहां पर तमाम फेल लोगों का जमावड़ा है। कोई अंग्रेजी पत्रकारिता में नही चला तो वहां पहुंच गया तो कोई ऐसा है जो केवल इसलिए वहां है क्योंकि वहां पर वरिष्टों की चापलूसी करने पर भी अच्छा प्रोत्साहन मिलता है।

Write comment

busy